उत्तराखंड । ऊधमसिंह नगर की बाजपुर कोतवाली में तैनात कोतवाल एनबी भट्ट को निलंबित कर दिया गया है, इसके अलावा बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अशोक कांडपाल को लाइन हाजिर करने के साथ ही बन्ना खेड़ा चौकी में तैनात मुंशी बलवंत को भी निलंबित किया गया है. इस पूरे मामले के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है.


बताया जा रहा है कि 29 अप्रैल को बन्ना खेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक किशोरी जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई थी, लेकिन जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. उसके बाद परिजनों ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी. लेकिन पुलिस ने इसमें लापरवाही करते हुए मामले को टाल दिया. जिसके बाद परिजनों द्वारा इस पूरे मामले की सूचना डीजी लॉ एंड ऑडर सहित पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई.


मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तो आनन-फानन में बाजपुर कोतवाल ने दबिश देकर नाबालिक लड़की को कालागढ़ क्षेत्र से बरामद कर लिया, लेकिन पुलिस आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है. अब एसएसपी ने कोतवाल सहित चौकी इंचार्ज और मुंशी पर कार्रवाई करते हुए जांच के आदेश दिये हैं. एसएसपी की इस कार्रवाई के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.