25 हज़ार का गौवंश तस्कर का सरगना गिरफ्तार

KESHARI NEWS24

 उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के अदलहाट पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के इनामी गोवंश तस्करी गिरोह के सरगना राजकिशोर पाण्डेय को गिरफ्तार किया है। मूल रूप से बिहार के भभुआ निवासी राजकिशोर पाण्डेय की लम्बे अर्से से पुलिस को तलाश थी। पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का अभ्यस्त गोवंश तस्कर गिरोह का सरगना है। पुलिस ने बाद में आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, आरोपी के नेतृत्व में इसके गैंग के सदस्यों मड़िहान क्षेत्र के कमला यादव, घोरावल सोनभद्र के हरिमंगल यादव व थाना अदलहाट क्षेत्र के गोविन्द कुमार कन्नौजिया द्वारा वध के लिए गोवंशों की तस्करी पुलिस से छिपकर की जाती है। इसी तस्करी के क्रम में सरगना राजकिशोर पाण्डेय अपने गैग के सदस्यों के साथ कुल 178 राशि गोवंशों को वध के लिए ले जाते समय पुलिस ने उक्त गोवंशों को बरामगद किया था।

गोवध के मुकदमें में जमानत पाने के पश्चात सरगना राजकिशोर फरार चल रहा था। गैंगस्टर के मुकदमें में गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी। जिस कारण पुलिस अधीक्षक ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए इनाम घोषित किया था। उसी क्रम में बड़ी कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक अदलहाट के नेतृत्व में थाना अदलहाट पुलिस द्वारा गैग लीडर अभियुक्त राजकिशोर को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे अदालत में प्रस्तुत कर जेल भेजा दिया गया।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !