Big Boss : सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो पर शहनाज गिल ने किया कमेंट - आज अपने आप को रोक नहीं पा रही

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने बिग बॉस में खूब धमाल मचाया था। दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई थी। इतना ही नहीं, फैन्स ने दोनों की जोड़ी का नाम सिडनाज तक रख दिया था। शो में शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया। काफी दिनों से दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा इंटरैक्ट नहीं कर रहे थे, लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी फोटो शेयर की जिस पर शहनाज खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई।

सिद्धार्थ ने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें उनके बाल बिखरे हुए हैं। इस फोटो पर शहनाज ने कमेंट किया, 'आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से। कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है।


 बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं....

किलर आंखों, बिखरे बाल और तेरे पिंक होंठ क्या रफ लुक है यार...बहुत हॉट'।


शहनाज के इस कमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज ट्रेंड करने लगा था। फैन्स दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे थे। वहीं कुछ फैन्स दोनों को फिर साथ देखना चाहते हैं।


सिद्धार्थ-शहनाज को लेकर विकास गुप्ता ने कही थी यह बात...

एक बार इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते को लेकर कहा था, 'मैं पहले दिन से ये बात कह रहा हूं कि दोनों के बीच बहुत ज्यादा प्यार है।' 

विकास से जब बोला गया कि कुछ लोग दोनों के बीच की बॉन्डिंग को दोस्ती का नाम दे रहे हैं तो उन्होंने कहा था, 'इसे दोस्ती नहीं कहा जा सकता। ये अटैचमेंट है जो दोनों में है।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !