बरेली में एक रिटायर्ड दरोगा ने पड़ोसी से विवाद में लाइसेंसी राइफल से किया फायर


उत्तर प्रदेश के बरेली में एक रिटायर्ड दरोगा ने पड़ोसी के साथ हुए आपसी विवाद में लाइसेंसी राइफल से फायर कर दिया। जिसके बाद पड़ोसी महिला ने दरोगा पर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है। महिला का सिपाही पति मुरादाबाद में डायल 112 में तैनात है। सुभाष नगर पुलिस इस मामले में चार लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।


सुभाषनगर के मढ़ीनाथ शांति विहार निवासी सुशीला यादव ने बताया की उनके पति निर्मल सिंह मुरादाबाद में डायल 112 पर तैनात है। उनके पड़ोसी हरेन्द्र परासरी दरोगा से रिटायर है। उन्होंने बताया की 16 जून को पड़ोसी हरेन्द्र परासरी से घर के पास बने पानी के गड्ढे को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद हरेन्द्र के बेटे विकास, बहु सुलेखा व बेटी अर्चना ने अभद्र व्यव्हार करना शुरू कर दिया। जिसका विरोध छत पर खड़े उनके बेटे कुशल ने किया तो हरेन्द्र परासरी ने फ़ायर कर दिया। जिसमें उनका बेटा बाल बाल बच गया। जिसके बाद वह बेटे को खीच कर नीचे ले आई।

पीड़िता ने बताया की आरोपी का बेटा विकास घटना के बाद से उन लोगों का पीछा कर रहा है और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने हरेन्द्र, विकास, सुलेखा, अर्चना के खिलाफ हत्या का प्रयास व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !