सोनभद्र : कोन थाना क्षेत्र के निगाहें गांव के माई भैया टोला में पेड़ से लटका मिला एक युवक का शव

KESHARI NEWS24

सोनभद्र में कोन थाना क्षेत्र के निगाहें गांव के माई भैया टोला निवासी एक युवक का क्षत विक्षत शव मंगलवार की सुबह घर से एक किलोमीटर दूर पहाड़ी पर पेड़ से लटकता मिला। युवक एक सप्ताह पहले पड़ोसी से विवाद के बाद अपने घर से लापता था। पड़ोसी ने थाने में तहरीर देकर युवक व उसके भाइयों पर मारपीट के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कराया था। 


कोन थाना के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह के मुताबिक थाना क्षेत्र के निगाई गांव के माई धिया टोला 25 वर्षीय छोटेलाल एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गया था। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर पहाड़ी पर पेड़ से लटकता देखा। शव काफी क्षत विक्षत हालत में था। 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छोटेलाल बोरिंग मशीन पर मजदूरी का कार्य करता था। इस कारण व अक्सर घर से बाहर रहता था।

 एक सप्ताह पूर्व वह अपने घर आया था। इसी दौरान उसका अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पड़ोसी ने थाने में तहरीर देकर छोटेलाल व उसके भाइयों पर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

मारपीट के मामले में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छोटेलाल अपने घर से गायब था। घर वाले समझे कि वह अपने काम पर चल गया। आज उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर पहाड़ी पर पेड़ से लटकता मिला। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी हो सकेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !