यूपी बरेली : दोस्तों नें ही किया E-Rickshaw बैटरी के लिए ईट से सिर कुचकर दोस्त की हत्या , पुलिस ने किया मामलें का खुलासा



पुलिस (Police) की पूछताछ में विशाल ने अपने गुनाह को कबूल करते हुए बताया कि उसने कमल को बड़ा बाईपास पर ले जाकर इसाक की मदद से उसकी हत्या (Murder) कर दी.

ई-रिक्शा की बैटरी के लिए सालों की दोस्ती पर लगाया कलंक, कर दी दोस्त की हत्या
बरेली. यूपी के बरेली में दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की महज इसलिये हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि वे उसके ई रिक्शे (E-Rickshaw) में लगी बैटरी (Battery) चुराना चाहते थे. इस वजह से ई रिक्शा बुक कर सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों दोस्तों ने अपने दोस्त की ईंट से कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना से पर्दा उठाया.

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी विशाल गुप्ता ही वो शख्स है, जिसने दोस्ती के रिश्ते को बदनाम किया. दरअसल विशाल की कमल से काफी घनिष्ठ दोस्ती थी. दोनों ई-रिक्शा चलाते थे. कमल ने हाल में अपने ई-रिक्शा में चार नई बैटरी लगवाई थीं. नई बैटरी को देख विशाल की नीयत खराब हो गई. और उसने अपने एक साथी इसाक की मदद से कमल को एकांत में ले जाकर ईंट से कूच कर मार डाला. हत्या को 6 जून को अंजाम दिया गया.
पुलिस की पूछताछ में विशाल ने अपने गुनाह को कबूल करते हुए बताया कि उसने कमल को बड़ा बाईपास पर ले जाकर इसाक की मदद से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के बाद कमल के ई-रिक्शा को बरामद कर लिया था. लेकिन बैटरी गायब थी. पुलिस ने चार दिन अंदर विशाल और उसके साथी इसाक को गिरफ्तार कर पूरी घटना से पर्दा उठाने का दावा किया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !