UP Amethi : बाइक से आये दो युवक सराफा व्यवसायी की दूकान से रुपयों से भरा बैग दिनदहाड़े लूटकर फरार, स्थानीय पुलिस जांच में जुटी

अमेठी के मुसाफिरखाना कस्बे में शुक्रवार की दोपहर बाइक से आये दो युवक सराफा व्यवसायी की दूकान से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सीओ और कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगालने में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित से पूंछतांछ कर घटना के बावत जानकारी ली।

घटना दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे मुसाफिरखाना कस्बा के गल्लामंडी की है। पूरे फैजू मियां अलीगंज थाना कुड़वार निवासी जगदीश विश्वकर्मा गल्लामंडी में सुनील अग्रहरि के मकान में किराए की दुकान लेकर सराफा का कारोबार करते हैं। दोपहर को जगदीश दुकान खोलकर साफ सफाई में मशगूल थे। इसी बीच दो युवक बाइक से आये। एक युवक बाइक स्टार्ट कर दूकान के बाहर खड़ा रहा जबकि दूसरा युवक दूकान में दाखिल होकर अंगूठी दिखाने की बात कहने लगा। सर्राफ जगदीश ने अंगूठी दी। जिसके एवज में युवक ने कुछ रुपये भी दिए। जगदीश ने वह पैसा लेकर बैग में रखा और आलमारी में बैग रखा।

इसी बीच युवक ने और अंगूठियां दिखाने को कहा। जगदीश और जेवर दिखाने के लिए जैसे ही उठा वैसे ही युवक रुपयों से भरा बैग झपट्टा मारकर बाहर भागा और बाहर खड़े युवक की बाइक पर बैठ रफूचक्कर हो गया। शोर शराबा सुनकर जब तक आसपास के लोग जमा हुए तब तक युवक मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गए। घटना की सूचना पर सीओ संतोष सिंह और एसओ अवधेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !