UP : फतनपुर थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पर लगें ATM में नहीं चोरी के कोशिश , बदमाश फरार

KESHARI NEWS24 

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पर मंगलवार सुबह बदमाशों ने एटीएम लूटने का प्रयास किया। जिसका पंपकर्मी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। वहीं, छिपने का प्रयास कर रहे पेट्रोप पंप मालिक के बेटे को भी बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। भागते समय एक अन्य ने भी रोकने का प्रयास किया तो उस भी फायरिंग की गई। दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पंप मालिक के बेटे को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आसपास कॉबिंग की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। 

यह मामला फतनपुर थाना क्षेत्र के पटहटिया कला गांव का है। यहां गांव के हरिलाल चौरसिया का पेट्रोल पंप है। परिसर में ही एटीएम बूथ भी है। मंगलवार की सुबह दो अज्ञात युवकों ने एटीएम में घुसने का प्रयास किया। पंपकर्मी पप्पू ने कहा कि, एटीएम में कैश नहीं है। तभी बदमाशों ने बहस करते हुए पप्‍पू पर फायरिंग कर दी। घायलावस्था में पंपकर्मी ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर पंप मालिक का बेटा संतोष कुमार चौरसिया (30 साल) भी वहां पहुंचा। बदमाशों के हाथ में तमंचा देख उसने छिपने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उस पर भी फायर झोंक दिया। गोली उसके दाहिने हाथ में लगी। इसके बाद बदमाश फायर करते हुए गीतानगर की ओर भागने लगे।

लेकिन रास्‍ते में कैलीडीह गांव निवासी रमाकांत यादव (25 साल) बदमाशों के सामने आ गया। उसने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी फायर कर दिया। रमाकांत के दाहिने कान को चीरती हुई गोली निकल गई और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। बदमाशों के फरार होने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गया ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !