UP Chandauli : जनपद के पड़ाव क्षेत्र में लॉकडाउन खत्म होने के बाद चोरों के हौसले बुलंद

 ( काल्पनिक तस्वीर)
KESHARI NEWS24
चंदौली ,  लॉकडाउन के दौरान लोगों की जमा रूपया जहां एक तरफ खत्म हो गया हैं तथा लोंगो के कामकाज पर लॉकडाउन का गहरा असर पड़ा हैैं, लॉकडाउन खत्म होने के बाद जिले के थाना मुगलसराय के पड़ाव क्षेत्र में चोरी की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती ही जा रहा है। मानों पुलिस का डर हीं चोरों पर से खत्म हो गया हों  ।  चोरों ने हौसले बुलंद करते हुए विभिन्न जगहों पर भी चोरी की वारदात कों अंजाम दे रहें हैं ।
ऐसा ही मामला 26 जून की रात्रि में जलीलपुर चौकी समीप एक फैक्टरी से सम्बन्धित वाहन में चोरों द्वारा चांभी लगाने का प्रयास किया गया था ।

वहीं 27 जून शनिवार को दोपहर में चोरों ने अपने हौसले बुलंद करते हुए , जलीलपुर पुलिस समीप शिवमंदिर के पास खड़ी वाहन से दिनदहाड़े एक हफ्ते पूर्व की बैट्री, जैक, एवं डैशबोर्ड तोड़ कर वाहन का मूल कागजात भी चोरों द्वारा चोरी किया गया । 


इन दिनों पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने से परहेज कर रही है तथा जिससे पीड़ितों की सुनवाई नहीं हो पाती और उन्हें उचित न्याय नहीं मिल पाता है। बता दें कि जून के अंतिम शनिवार ( 27 जून ) को दोपहर में वाहन से चोरी मामले में वाहन स्वामी ने जब चोरी की घटना का सूचना एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस चौकी  को शनिवार की शाम में तहरीर दिया और थाना मुगलसराय पर भी तहरीर के माध्यम से सूचना एवं  आवश्यक कार्रवाई हेतु प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिया था । 
लेकिन थाने से वाहन स्वामी की प्राथमिकी दर्ज नहीं किया गया । 
जिससे स्पष्ट होता है कि चोरी की घटनाओं में पुलिस चोरों पर कार्रवाई करने से परहेज करती है ।

वाहन से चोरी की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है वहीं स्थानीय पुलिस चोरों के सुराग का पता लगाने में असमर्थ दिख रही है। 
यही बात हैं कि पुलिस कर्मी व्यस्तता की बात कह कर चोरों के सुराग का पता नहीं लगा पा रहें हैं ।  तथा कार्यवाही करने के नाम पर कुछ दिनों बीत जानें के कारण  सभी मामलों को दबा दिया जाता हैं । 

क्षेत्र के अन्य घटनाओं में पुलिस स्थानीय राजनीतिक दबाव में काम करते हुए मामलों को दबा दिया गया है । जिस से वादी पक्ष को न्याय नहीं मिल पाता है ।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !