UP Mau : चिरैयाकोट के सरसेना स्थित देशी शराब के सेल्समैन की सिर कूंचकर हत्या

मऊ में चिरैयाकोट के सरसेना स्थित देशी शराब के सेल्समैन की सिर कूंचकर हत्या के बाद बदमाशों ने शव को गांव के पास पोखरा स्थित भीटे की झाड़ी में फेंक दिया। घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई। अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ, एसडीएम के साथ ही क्राइम ब्रांच और डाग स्क्वायड टीम भी पहुंची। गयी। फिलहाल हत्या का कारण नहीं पता चल सका है।

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के जमालपुर निवासी 45 वर्षीय राजेन्द्र राम सरसेना स्थित देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। शनिवार की शाम वह अपने सहयोगी राजकुमार से घर जाने के लिए कहकर निकला था। इस दौरान अपना मोबाइल फोन दुकान पर ही छोड़ गया था। 

सुबह दुकान से मात्र 400 मीटर की दूरी पर सरसेना गांव के समीप पोखरा स्थित भीटा की झाड़ी में उसका शव मिला। सेल्समैन की सिर कूंचकर हत्या की गई थी। लोगों ने शव देखा तो सनसनी फैल गई। मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गये। पुलिस की घंटों छानबीन के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास सुराग नहीं लगा। मामले में मृतक के पुत्र अमन ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

सेल्समैन राजेन्द्र शनिवार को अपने सहयोगी राजकुमार से यह कहकर घर जाने के लिए निकला था कि वह सुबह आयेगा। इस दौरान वह अपना मोबाइल फोन भी शराब की दुकान पर ही छोड़ गया था। मामले में पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची सबसे पहले उसकी मोबाइल की छानबीन शुरू की। इस दौरान पता चला कि दुकान पर ही उसका मोबाइल है। उसके सहयोगी से भी काफी पूछताछ हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने घटना का शीघ्र खुलासा किये जाने का लोगों को भरोसा दिलाया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !