जौनपुर: किसान की हत्या कर उठा ले गए स्टेबलाइजर और इन्वर्टर

जौनपुर में बदलापुर के लेदुका गांव में पम्पिंग सेट पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले पम्पिंगसेट के कमरे का ताला तोड़कर स्टेबलाइजर व इन्वर्टर भी उठा ले गए।डाग स्क्वायड टीम ने भी निरीक्षण किया लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। 

लेदुका गांव में 45 वर्षीय श्यामलाल यादव रोज की तरह घर से खाना खाकर पम्पिंगसेट से ठीक बगल में एक छप्पर में सो रहा था। रात में किसी समय पहुंचे बदमाशों ने श्यामलाल के सिर पर किसी धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। श्यामलाल के सिर पर धारदार हथियार के आधा दर्जन निशान मिले। बदमाश कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा स्टेबलाइजर व इन्वर्टर भी उठा ले गए। 

सुबह पड़ोसी रामजस यादव का 15 वर्षीय बेटा शेरू शौच के लिए गया था तो उसने पम्पिंग सेट का दरवाजा खुला देखा। श्यामलाल को आवाज लगाई लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। छप्पर में देखा तो खून से लथपथ श्यामलाल का शव देख चीखने चिल्लाने लगा। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !