UP : फिरोजाबाद से प्रयागराज जा रहे एक कार का हादसा , हादसे में पांच की मौत

फिरोजाबाद से प्रयागराज जा रहे एक कार हादसा का शिकार हुआ । हादसे में 5 की मौत कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई।

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार तड़के एक कार पीछे से ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला जख्मी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। कार सवार दिल्ली से लखनऊ होकर प्रयागराज जा रहे थे।

फिरोजबाद के थाना नसीरपुर इलाके में एक ट्रक हाइवे पर खड़ा था। तभी कार ट्रक से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जख्मी महिला की हालत गंभीर है।

मरने वाले दो परिवार से हैं। रविनेश और पत्नी रूबी पांडेय, बेटा लक्ष्य पांडेय एक परिवार से हैं। रविनेश प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र के गुसोरा के रहने वाले थे। वे अपनी पत्नी का इलाज कराने गए थे। रविनेश की साली प्रियंका पांडेय पत्नी सतेंद्र घायल है। प्रियंका का एक बेटा केशव और बेटी नंदिनी की मौत हुई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !