UP : चंदौली रविवार की रात में आई तेज आंधी और बारिश से एक बुजुर्ग की मौत


चंदौली जिले में रविवार की रात में आई तेज आंधी और बारिश ने जमकर तबाई मचाई। बारिश में एक मढ़ई गिर गई, जिसके मलबे में दबकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने मलबे से शव को बाहर निकाला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के भरछा गांव में नखड़ू चौहान ने अपने मकान के पास झोपड़ी बनाई थी। जिसकी दीवार कच्ची थी। रविवार की शाम खाना खाकर परिवार के सभी सदस्य मकान में सो रहे थे। वहीं नखड़ू झोपड़ी में सोने चला गया।

देर रात करीब डेढ़ बजे तेज आंधी व पानी से दीवार अचानक चारपाई पर सो रहे नखड़ू के ऊपर गिर पड़ी। मड़ई गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, जहां काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने नखड़ू चौहान को मलबे से बाहर निकाला। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से परिजन उसे लेकर पीडीडीयू नगर स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।
यहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। मौत की सुचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना अलीनगर पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची ने पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !