चंदौली में कोरोना संक्रमण का फूटा बम , बुधवार को जिलें 101 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आये

चंदौली जिले में कोरोना संक्रमण जिले में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को एक साथ 101 संक्रमित मिले है। इसमें सर्वाधिक 65 पीडीडीयू नगर के हैं। इन संक्रमितों में सात प्रवासी हैं जबकि अन्य स्थानीय हैं। इसकी पुष्टि करते डीएम नवनीत सिंह चहल ने जानकारी दिया कि बुधवार को देर रात मिली रिपोर्ट में 101 संक्रमितों के मिलने की खबर से खलबली मच गई है। यह अब तक मिले संक्रमितों में यह संख्या सबसे बड़ी है। संक्रमितों में तीन बालिका, 25 महिला, तीन बालक और 70 पुरुष शामिल हैं।
इसमें सात व्यक्ति महाराष्ट्र से आए हैं बाकी अन्य लोकल ट्रैवलिंग व अपने कार्यस्थल से संक्रमित हुए है। संक्रमितों में पीडीडीयू नगर के 65, नियमताबाद के एक, चकिया के 16, बरहनी ब्लाक के तीन, चंदौली ब्लाक के पांच, नौगढ़ के चार, सकलडीहा के तीन, शहाबगंज के एक और तीन बनारस के रहने वाले हैं।

इन सभी के संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों की कान्टैक्ट ट्रेसिंग कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी तरफ आज छह लोगों के कोरोना संक्रमण से मुक्त होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई है।इस प्रकार जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 416 हो गई। इसमें एक्टिव केस 244 है जबकि 168 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। चार लोगों की मौत हो चुकी है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !