काशी में बनें अस्थायी जेल में 18 कैदीयों , आठ मीडियाकर्मी सहित 97 लोगों मे कोरोना संक्रमित मरीजों मिलें , दो की हुई मौत

वाराणसी के कमलापति त्रिपाठी इण्टर कालेज में बने अस्थायी जेल में 18 कैदी, आठ मीडियाकर्मी  समेत 97 लोगों मे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि पिछले 24 घन्टे में दो मरीजों की मौत भी हुई। अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 36 हो गई हैं।
स्वास्थ्य विभाग को बीएचयू से 1547 सैंपल की मिली रिपोर्ट में कमलापति इंटर कालेज में बने अस्थाई जेल में रहने वाले 18 कैदियों, आठ पत्रकार के अलावा भेलूपुर में एमआर, दुकानदार, बीएचयू में नर्सिंग ऑफिसर, शुश्रुत हॉस्टल से जुड़े सिगरा निवासी डॉक्टर, लंका थाने के सब इंस्पेक्टर और राजेंद्र नगर बिहार कॉलोनी लंका में रहने वाले होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल के डॉक्टर और बीएचयू में वार्ड अटेंडेंट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 
इसके अलावा सिगरा में पांच साल औऱ चोलापुर में दस साल की बच्ची की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हनुमान घाट में रहने वाले एलआईसी के ब्रांच मैनेजर, बीएचयू ट्रामा सेंटर में कार्यरत कर्मचारी और सिगरा स्टेडियम में तैनात फुटबॉल कोच और एमआर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ ने बताया कि इसके अलावा बुधवार को  ईएसआई, दीनदयाल, आयुर्वेद अस्पताल, बीएचयू, डीरेका अस्पताल में भर्ती कुल 65 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया। जो अब तक एक दिन में सर्वाधिक मरीज बुधवार को डिस्चार्ज हुए। अब तक कुल 1576 मरीज संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें 36 की मौत,690 के डिस्चार्ज होने के बाद अब 850 एक्टिव मरीज हैं।

सैंपल का बढ़ा रफ्तार , रिपोर्ट का इंतजार

कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही अब सैंपल का बैकलाग बढ़ती जा रही है। सीएमओ  ने बताया कि बुधवार को कुल 1810 लोगों के सैंपल अलग-अलग जगहों से लेने के बाद अब तक कुल 30362 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इसमे  25721 की रिपोर्ट आ चुकी है। जबकि 4641 की रिपोर्ट आनी बाकी है। बताया कि समय से मरीजों की जांच रिपोर्ट मिल जाए,इसकी मॉनिटरिंग की जा रही हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !