हापुह़ एक बुजुर्ग को एसडीओ ऑफिस में तैनात महिला कर्मचारी से अधिकारी का नंबर मांगना पड़ा भारी , महिला कर्मचारी ने बुजुर्ग की चप्पलों से पटाई

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गढ़ तहसील क्षेत्र के एसडीओ ऑफिस में तैनात महिला कर्मचारी सुनीता यादव ने एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग अपना बिजली का बिल ठीक कराने के लिए बिजली दफ्तर गया था. जहां उसे इस संबंध में एक अधिकारी से मिलना था . काफी इंतजार करने के बाद जब बुजुर्ग की मुलाकात अधिकारी से नहीं हो पाई तो उसने कैशियर से अधिकारी का नंबर मांगा. बस इस बात पर महिला कर्मचारी का पारा चढ़ गया और उसने सरेआम बुजुर्ग की चप्पलों से पिटाई कर दी.

महिला कर्मचारी ने की बुजुर्ग की चप्पल से पिटाई

वहीं दूसरी ओर महिला कर्मचारी ने बुजुर्ग पर आरोप लगाया है कि वो ऑफिस में शराब के नशे में आया था और महिला से बदतमीजी करने लगा. लेकिन इस महिला ने अपने अधिकारियों से इसकी शिकायत नहीं की और कानून हाथ में लेकर बुजुर्ग की चप्पल से पिटाई करनी शुरू कर दी. दफ्तर में महिला ने मास्क भी नहीं पहन रखा था.

पीड़ित बुजुर्ग भोपाल सिंह का इस मामले में कहना है कि वो बिजली विभाग में अधिकारी से मिलने गए थे. इंतजार करने के बाद जब उनसे मुलाकात नहीं हो पाई. तो उन्होंने कैशियर से अधिकारी का नंबर मांगा. इस बात पर महिला को गुस्सा आ गया. उसने पहले मुझे धमकाया फिर अपने कैबिन से निकलकर आईं और मुझे चप्पल से मारा. 

वहीं इस मामले में बिजली विभाग के एसडीओ हरि सिंह का कहना है कि यह मामला 16 जुलाई का है. इस मामले में जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से महिला कर्मचारी छुट्टी पर चल रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !