सीतापुर के महोली थाना अंतर्गत बड़ागांव में एक टेंट व्यवसायी से दिनदहाड़े 2 लाख रुपये की लूट

KESHARI NEWS24

यूपी पुलिस अपराधियों का लगातार एनकाउंटर कर रही है. बावजूद इसके उत्तर प्रदेश से अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सीतापुर में दिनदहाड़े एक टेंट व्यवसायी से 2 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाइक सवार पांच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

बदमाशों ने बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे व्यवसायी को अपना शिकार बनाया और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए. घटना के दौरान बदमाशों की तस्वीरें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

2 लाख की लूट हुई

यह घटना सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव इलाके की है. जहां पर टेंट व्यवसायी राजन गुप्ता सोमवार को इलाहाबाद बैंक से 2 लाख रुपये निकालकर वापस घर पहुंचे थे कि तभी पीछे से बाइक सवार आरोपियों ने उनसे नोटों का छीना और फरार हो गए. पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

आईजी लक्ष्मी सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर इस घटना का मुआयना किया. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !