रेडमी का ये फोन ग्राहकों के लिए Amazon पर बिक्री थोड़ी देर में शुरू , जानें फोन की खासियत

KESHARI NEWS24

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से Amazon पर फिर से शुरू की जाएगी. इस स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया था. रेडमी का ये फोन ग्राहकों को इतना पसंद आ रहा है कि सेल में थोड़ी ही देर में ये आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है.


Redmi Note 9 Pro कीमत जानें


भारत में Redmi Note 9 Pro की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. इस प्राइस में इसका 4 GB रैम + 64 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन के 6 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये तक रखी गई है. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सेल आज दोपहर 12 बजे से Amazon पर शुरू होगी.



Redmi Note 9 Pro के स्पेसिफिकेशंस


अगर इस फोन के फीचर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन को दो रैम व स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, और इंटरस्टेलर ब्लैक में अवेलेबल है. अगर बैटरी की बात करें तो रेडमी के इस फोन में 5,020 mAH की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.


Realme 6i से होगा टक्कर

मार्केट में Redmi Note 9 Pro की टक्कर रियलमी 6i में दो वेरिएंट मिलते हैं. इसके 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है जबकि इसके दूसरे 6जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है. फोटोग्राफी के लिए नए रियलमी 6आई के रियर में चार कैमरों का सेटअप मिलता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का पहला लेंस, 8 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड लेंस, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जबकि चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी लगा है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !