ट्विटर की सुरक्षा में हैकर्स ने लगाया सेंध , अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, एमेजन सीईओ जेफ बेजोस, वारेन बफेट, बिल गेट्स, एलन मस्क, जो बाइडेन समेत कई अन्य के अकाउंट हुए हैक

KESHARI NEWS24

सोशल मीडिया के ही जरिए सभी दूर बैठे हर इंसान से जुड़ने का एकमात्र साधन हैं , एेसे में  हैकर्स का शिकार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, एमेजन सीईओ जेफ बेजोस, वारेन बफेट, बिल गेट्स, एलन मस्क, जो बाइडेन समेत कई लोग हुए. ट्विटर के इतिहास में ये अब तक की सबसे बड़ी सुरक्षा में सेंध मानी जा रही है.


हैक किए गए वेरिफाइड अकाउंट से पोस्ट कर बिटकॉइन के नाम पर दान मांगा गया. दुनिया की दिग्गज कंपनियों में शामिल ऊबर और एपल के ट्विटर अकाउंड को भी हैकरों ने हैक कर लिया. बिल गेट्स के अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया, "हर कोई मुझसे समाज को वापस लौटाने के लिए कहता रहा है, अब वो समय आ गया है. आप मुझे एक हज़ार डॉलर भेजिए मैं आपको दो हज़ार डॉलर वापस भेजूंगा." कई अन्य लोगों ने भी इसी से मिलती जुलती शिकायत की.

बिटकॉइन स्कैप हैकिंग की घटना के उपरान्त मचा हड़कंप : बिटकॉइन स्कैम हैकिंग की घटना सामने आने के बाद सैकड़ों लोग हैकर के जाल में फंस गए. उन्होंने एक लाख डॉलर से अधिक की रकम भेज दी. प्रमुख हस्तियों के ट्विटर हैकिंग की शिकायत के बाद कंपनी ने सफाई दी. उसने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और इस सिलसिले में जल्द ही बयान जारी किया जाएगा. उसने कहा कि घटना की जांच होने तक पासवर्ड रीसेट और ट्वीट भी नहीं किए जा सकेंगे.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !