यूपी कांसगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या पर अखिलाश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा : प्रदेश की कमान अब भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में ,और पत्रकार भी सुरक्षित नहीं

परिवार के 3 लोगों की हत्या से दहला कासगंज, अखिलेश बोले- सरकार के हाथ से निकली प्रदेश की बागडोर KESHARI NEWS24
 
 उत्तर प्रदेश के कासगंज में रविवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई. बेखौफ बदमाशों ने तबतोड़ गोलियां बरसाकर 3 लोगों की हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के होडलपुर का है, जहां बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, घटना की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात हो गया है, साथ ही आलाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

एसपी ने घटना से संबंध में दी जानकारी

एसपी कासगंज ने बताया कि हत्याकांड में 7 अभियुक्तों को पकड़ लिया गया है, पहली नजर में मामला पुरानी रंजिश का निकल कर सामने आ रहा है. मृतकों की पहचान जौहरी के दो बेट प्रेम सिंह और पप्पू के तौर पर हुई है, वहीं रुद्र प्रताप की भी मौत हो गई है. घटना में प्रेम सिंह के दो बेटे गुड्डू और प्रमोद घायल हैं, जिन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

कासंगज घटना पर सियासत गर्म
उत्तर प्रदेश में एक और आपराधिक घटना के बाद विपक्षी दल फिर सरकार पर हमलावर हो गए हैं. अखिलाश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है।  वर्तमान में गुण्डाराज चल रहा हैं । और पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं । 


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !