वाराणसी में किसान पर एकपक्षीय कार्रवाई में थर्ड डिग्री देने और पिटाई मामले में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (SP) ने दो पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

 KESHARI NEWS24

वाराणसी के एक किसान पर एकपक्षीय कार्रवाई करते हुए थर्ड डिग्री देने और पिटाई करने के मामले में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (SP) ने दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी ने यह कार्यवाही किसान कि शिकायत पर मामले की जांच के बाद की है . एसपी ग्रामीण मार्तण्ड सिंह ने बताया कि थर्ड डिग्री इस्तेमाल कर किसान को प्रताड़ित करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. यह कार्रवाई किसान लक्ष्मीकांत यादव की शिकायत पर की गई है. 

दरअसल, बीते दिनों बड़ागांव थाना के करोमा गांव निवासी किसान गुड्डू उर्फ लक्ष्मीकांत ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहे था. उसी दौरान पड़ोसी शिवशंकर यादव से उनका मेड़ कटाई को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद शिवशंकर ने फोन कर पुलिस को बुला लिया था. पीड़ित के अनुसार दो पुलिसकर्मियों ने उनको थाने लेकर जाकर थर्ड डिग्री टॉर्चर देने के साथ-साथ मारपीट की थी. 

पुलिस की पिटाई से किसान लक्ष्मीकांत यादव को कई जगह चोटें भी आई थीं. इसकी शिकायत लक्ष्मीकांत ने मंडलीय चिकित्सालय में मेडिकल कराकर की थी. मामले को तूल पकड़ने पर एसपी ग्रामीण ने जांच के आदेश  दिए थे.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !