दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर दर्दनाक हादसा , रेल से कटकर तीन युवकों की हुई मौत

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक तीनों ही युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल में गाना सुन रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर तीनों की मौत हो गई. हादसे में अपनी जान गंवाने वाले 2 लड़के सगे भाई थे, जबकि एक उनका दोस्त था. 

हादसा ग्रेटर नोएडा के बोडाकी गांव में हुआ. यहां घर से कुछ ही दूर पर मौजूद दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर बड़ा हादसा हुआ है. इसी रेलवे ट्रैक पर तीनों लड़के बैठकर मोबाइल में गाना सुन रहे थे. तभी सामने आ रही ट्रेन के बारे इन्हें पता भी नहीं चला और ट्रेन तीनों लड़कों को रौंदते हुए निकल गई. घटना के बाद से ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुटी है. मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक तीनों ही युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल में गाना सुन रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर तीनों की मौत हो गई.

दादरी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़कों में बोड़ाकी गांव के जीतू और दीपक सगे भाई थे. जबकि, सोनू प्रजापति इनका दोस्त था. गुरुवार को देर रात तीनों युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल पर गाना सुन रहे थे. तभी रेलगाड़ी आई और तीनों उसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो ग

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !