वाराणसी में अभिनेता सोनू सूद की मदद से कल गुरुवार की शाम किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल के 135 छात्र अपने गृह जनपद बनारस पहुंचे , सभी ने छात्रों ने सोनू सूद का किया आभार व्यक्त

वाराणसी: कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों एवं छात्रों को घर भेजनें  के लिए निरंतर प्रयास कर अभिनेता सोनू सूद ने आज एक और मिसाल पेश किया हैं । कोरोना के शुरूआती दौर से गरीबों एवं मजदूरों की मदद के लिए बालीवुड अभिनेताओं में सबसे पहले सोनू सूद सामने आयें हैं ।  इसी  क्रम में बनारस अभिनेता सोनू सूद की मदद से कल गुरुवार की शाम किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल के 135 छात्र अपने घर पहुंच गए. महीनों बाद घर पहुंचने की खुशी इन छात्रों के चेहरे पर साफ झलक रही थी. कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही ये छात्र किर्गिस्तान में फंसे  हुए थे. इन छात्रों को विमान 1:20 मिनट की देरी से रात 9:40 बजे लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा.

                                          ( अभिनेता सोनू सूद )

लॉकडाउन की वजह से जब कई महीनों बाद भी स्थितियां सामान्य नहीं हुई तो छात्र परेशान हो गए और घर वापसी के लिए ट्वीट कर सोनू सूद से गुहार लगाई. इसके बाद सोनू सूद ने इन छात्रों की वापसी के लिए स्पाइसजेट का स्पेशल विमान बुक किया था. इस विमान को 22 जुलाई को ही किर्गिस्तान पहुंचना था. लेकिन खराब मौसम के चलते इसे 23 जुलाई को रवाना किया. विमान संख्या 9126 को दिल्ली से 11:30 बजे उड़ान भरकर किर्गिस्तान एयरपोर्ट पर 3:30 बजे पहुचना था, उसके बाद किर्गिस्तान से 9127 बनकर  4:30 बजे उड़ान भर कर वाराणसी एयरपोर्ट पर 8:20 बजे पहुंचना था, फिर वही विमान 9666 बनकर 9:20 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से उड़ान भर कर 10:50 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुचना था. हालांकि विमान 1:20 मिनट देरी होने के कारण विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर रात 9:40 बजे पहुंचा.

एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सभी छात्रों की मेडिकल थर्मल स्क्रीनिंग की गई. साथ ही सभी छात्रों से कोविड-19 का फॉर्म भरवाया गया. इसके बाद सभी को होम क्वॉरंटीन के लिए घर भेज दिया गया है । 


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !