चंदौली के नियामताबाद में औद्योगिक क्षेत्र फेज वन के गड्ढायुक्त सड़कों का मरम्मत कार्य शुरू , ग्रामीणों व औद्योगिक क्षेत्र के लोगों को काफी राहत



KESHARI NEWS24
चंदौली के नियामताबाद में औद्योगिक क्षेत्र फेज वन के गड्ढायुक्त सड़कों का मरम्मत कार्य शुरू हो गया है। इससे क्षेत्रीय ग्रामीणों व औद्योगिक क्षेत्र के लोगों को काफी राहत मिलेगी। 
उक्त मार्गों की मरम्मत कराने की मांग को लेकर बीते 14 जुलाई को समाजवादी मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं ने पराग डेयरी के पास प्रदर्शन भी किया था। साथ ही जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी भी की थी।
कार्यकर्ताओं ने कहा था कि सड़कों से क्षेत्र के पटनवा, हमीदपुर, गोपालपुर, सेंगर, ताहिरपुर, पड़ोसी जनपद मिर्जापुर के लोगों का आवागमन होता है। साथ ही फैक्ट्रियों में कच्चा माल लेकर आने व तैयार माल लेकर जाने वाले भारी व हल्के वाहनों का भी आवागमन होता है। औद्योगिक क्षेत्र से प्रति वर्ष करोड़ो रुपये का राजस्व उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम यूपीएसआईडीसी को उद्यमी देते हैं। इसके बावजूद सड़कों की स्थिति काफी दयनीय है। 
इन गड्ढायुक्त सड़कों से जाने वाले राहगीर आए दिन गिरकर घायल हो रहे हैं। इतना ही नहीं मार्ग से प्रतिदिन जिला प्रशासन के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का आना-जाना भी लगा रहता है, बावजूद इसके इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। जर्जर सड़कों पर बने गड्ढों में पानी भरने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
 यदि औद्योगिक क्षेत्र की जर्जर सड़कों की मरम्मत नहीं कराई गई तो सपा कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्य होंगे। औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों का मरम्मत कार्य प्रारंभ हो गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !