Covid -19 Update : देश में कोरोना का कहर 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 25 हजार 548 नए मरीज मिले , बंगाल एवं मध्य प्रदेश ने किया एक सप्ताह का लॉकडाउन

KESHARI NEWS24

देश में कोरोना का कहर बढ़ता हीं जा रहा हैं , कोरोना रफ्तार में अचानक तेजी आ गया ,

  देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित  25 हजार 548 मरीज सामने आए। यह आंकड़े covid19india.org के मुताबिक हैं। अब  देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 लाख 69 हजार 41 हो गई है

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि गुरुवार शाम 5 बजे से राज्य के कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन लागू किया । फिलहाल यह सिर्फ 7 दिन के लिए होगा। यदि जरूरत पड़ती है तो इसे और बढ़ाया जा सकता है।

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन होम क्वारैंटाइन हो गए हैं। उनका भी कोरोना टेस्ट होगा। दरअसल, मंगलवार को सीएम हेमंत राज्य के मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो के संपर्क में आए थे। दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के चलते सीएम ऑफिस के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को होम क्वारैंटाइन का आदेश दिया गया है।

मध्य प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए गृह मंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा कि अब रविवार को पूरे मध्यप्रदेश में टोटल लॉकडाउन रहेगा। दूसरे प्रदेशों से आ रहे लोगों से प्रदेश की परिस्थिति बदल रही है। प्रदेश में आने-जाने वाले लोगों की बॉर्डर पर जांच होगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !