UP : मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले का रविवार को पुलिस ने किया खुलासा , कलयुगी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद पिता एवं बुआ की हत्या का रचा षड्यंत्र


KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले का रविवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि  इस हत्याकांड को मृतका के बेटे ने ही अंजाम दिया था। वह नौकरी की लालच में था। उसने माता-पिता के अलावा बुआ पर भी चाकू से हमला किया था। जिसमें मां की मौत हो गई थी। जबकि, पिता और बुआ का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

                  ( कलयुगी बेटा ही रचा पिता की मौत का षड्यंत्र )

चील्ह थाना क्षेत्र के मुजेहरा गांव निवासी भगौती प्रसाद नगर पालिका परिषद जलकल डिग्गी में ऑपरेटर हैं। परिवार में पत्नी सुशीला देवी (55 साल), दिव्यांग बहन उर्मिला देवी (50), बेटा संदी कुमार (35 साल), बहू तन्नू और दो छोटे छोटे पोते साथ रहते हैं। बीते 14 जुलाई की रात घर में घुसे बदमाशों ने सुशीला पर हमला कर दिया।

उनका शोर  अवाज सुनकर बीच बचाव में आए भगौती प्रसाद, उर्मिला पर भी बदमाशों ने हमला किया। जब संदीप पहुंचा तो बदमाश फरार हो गए। शोर शराब होने पर आसपास के लोग जुटे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन सुशीला देवी को डॉक्टरों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, भगौती प्रसाद और उर्मिला को वाराणसी रेफर कर दिया गया। 

कलयुगी बेटे ने ही खुद के पिता की हत्या का रचा षड्यंत्र : 

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि, शुरु से ही संदीप पर संदेह था। उससे पूछताछ की गई तो उसके बयान में कई अंतर मिले। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। उसने अपना जुर्म कबूल लिया। बताया कि, वह एमकॉम डिग्री धारक है। प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था, लेकिन नौकरी छूट जाने से वह परेशान था। 

मार्च 2021 में पिता भगौती प्रसाद रिटायर हो रहे थे। फंड के रुपए और नौकरी पाने के लिए उसने माता-पिता और बुआ पर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला किया था। इसमें मां की मौत हो गई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चाकू और कुल्हाड़ी बरामद किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !