UP : बलिया जिले के कोतवाली इलाके में एक महिला पीसीएस अफसर ने आत्महत्या के मामलें , पुलिस कर रहीं मुख्य आरोपियों की तलाश

KESHARI NEWS24

बलिया. उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के कोतवाली इलाके में एक महिला पीसीएस अफसर ने सोमवार देर रात पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या के मामलें में पीसीएस महिला अधिकारी आवास विकास कॉलोनी में रहती थी। यहां मनिया नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के तौर पर तैनाती थी।

अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय गाजीपुर जिले के थाना भावरकोल की रहने वाली थीं। उन्होंने 2 साल पहले मनिया नगर पंचायत में कार्यभार ग्रहण किया था। पुलिस का कहना है कि अधिशासी अधिकारी ने फांसी क्यों लगाई, इसकी वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। 

मृतक मणि मंजरी राय- फाइल फोटो
मृतक मणि मंजरी राय- ANI 
शव के पास सुसाइड नोट में षड्यंत्र का खुलासा

अधिशासी अधिकारी के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उन्होंने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है। हो सके तो मुझे माफ कर दीजिएगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अधिशासी अधिकारी को किसने जान-बूझकर फंसाया, इसमें कौन-कौन लोग हैं, यह जांच का विषय है।

वहीं, मृतका के मामा ने डीएम श्रीहरिप्रताप को एक पत्र सौंपा है। उनका आरोप है कि, अधिकारी और ठेकदार अधिशासी अधिकारी पर बिना काम किए पेमेंट कराने का दबाव बना रहे थे। अफसरों ने उसे डांटा भी था। डीएम ने उचित जांच का भरोसा दिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !