UP : बरेली पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान , मुठभेड़ में बदमाश एवं पुलिस की गोली से गोलीबारी में बदमाश समेत दो पुलिसकर्मी भी घायल

KESHARI NEWS24

बरेली: कानपुर एनकाउंटर के बाद पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. बरेली के बहेडी थाना क्षेत्र के चुरैली डाम चौकी क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है. 

हालांकि, इस दौरान गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे. सभी घायलों को बहेडी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


SSP शैलेश कुमार पांडेय ने बताया की बदमाश आमिर नबाबगंज का निवासी है. आमिर के खिलाफ लूट, डकैती और हत्या के प्रयास व गैंगस्टर समेत 8 मुकदमें दर्ज हैं.

 आमिर नबाबगंज थाना क्षेत्र से वांक्षित चल रहा था जिसकी लंबे समय से पुलिस को तलाश थी. उन्होंने बताया कि आमिर अपने साथियों के साथ राह चलते लोगों से लूटपाट भी करता था.

वहीं घायल हुए पुलिसकर्मियों के नाम सकतावत सिंह और अंकुश हैं. मुठभेड़ के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, एसओ नबाबगंज, एसओ बहेडी व एसओ देवरनियां मय पुलिस फोर्स के साथ मौजूद थे. 

पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिशें कर रही हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !