UP ALIGARH : एक डांस ट्रेनर (कोरियोग्राफर) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में क्वार्सी थाना क्षेत्र में सौ फुटा रोड पर सोमवार की दोपहर एक डांस ट्रेनर (कोरियोग्राफर) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें दो बाइकों पर आए बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। उसके बाद गोली मार दी। मौके पर उसने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। मृतक के भाई ने पुलिस से हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
नगला डालचंद का रहने वाला महावीर मुंबई में डांस की ट्रेनिंग दिया करता था। हाल ही में वह अलीगढ़ आया था। वह जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का महानगर सचिव भी था। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर महावीर को किसी लड़की का फोन आया था और उसने उसे बाहर मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान तीन युवकों ने सौ फुटा रोड पर महावीर के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
मृतक के भाई गजेंद्र ने बताया कि हमलावर जानने वाले लोगों में से हैं। सीसीटीवी के जरिए वीडियो तो आ गया है। पहचान करना बाकी है। महावीर को प्लानिंग से बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई। वहीं मौके पर पहुंचे जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के जिला अध्यक्ष तरुण प्रताप ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। न पुलिस को बख्शा जा रहा है न आम पब्लिक को छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !