UP : चंदौली के नियतामाबाद विकासखंड के मढ़िया गांव में गुरुवार की शाम में एक और कोरोना पॉजिटिव


चंदौली , पूर्वांचल में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्‍या में गुरुवार को इजाफा देखने को मिला।  चंदौली जनपद के नियामताबाद विकासखंड के ग्राम मढ़ीया में एक निजी संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं सर्जरी सेंटर में इलाज कराने आए व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है  । कोरोना मरीज मिलने के साथ ही अब जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में एक और बढ़ गया । गुरुवार की शाम में जब गांव में स्वास्थ्य विभाग की 108 नंबर की एम्बुलेंस गांव गांव चर्चा का विषय तेज़ हो गया ।

जानकारी के अनुसार संक्रमित व्यक्ति बिहार के गोपालगंज के रहने वाले 64 वर्षीय एक बुजुर्ग उमेशचंद्र तिवारी पॉजिटिव पाए गए हैं  


वहीं बुधवार को भी जिला अस्पताल के पांच स्वास्थ्यकर्मी अब तक संक्रमित मिल चुके हैं। इसके बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। अस्पताल परिसर स्थित कर्मचारियों के आवास को सील कर दिया गया है। वहीं अस्पताल में भी विशेष एहतियात बरती जा रही है। ब्लड बैंक को पहले ही सील किया जा चुका है। इससे मरीजों के लिए परेशानी बढ़ गई है।

जिले में बुधवार को सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसमें जिला अस्पताल स्थित जांच केंद्र में तैनात तीन स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं। इसके पहले भी तीन स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित मिले थे। ऐसे में जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। अस्पताल में सिर्फ आपातकालीन सेवा जारी है। इसके अलावा ओपीडी समेत जांच व अन्य सुविधाएं ठप हैं। इमरजेंसी में आने वाले मरीजों की जांच और इलाज किया जा रहा है। इसके लिए जांच केंद्र में स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !