Uttar Pradesh : गोंडा जिले में जमीनीं विवाद में चार दोस्तों ने मिलकर एक शख्स की हत्या

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया . जिले में चार दोस्तों ने मिलकर एक शख्स की जान ले ली. आरोपियों ने युवक पर चाकुओं से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. इस हमले में मृतक का चचेरा भाई भी घायल हुआ है. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बहरहाल, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

हत्या में चचेरा भाई भी शामिल : 

ये घटना तरबगंज थाना क्षेत्र के भिखारीपुर कला की है. मृतक का नाम चांद बाबू (19) था. बताया जा रहा है कि चांद बाबू अपने घर पर था. इसी दौरान कुछ लोग उसे बुलाकर गांव के बाहर ले गए. चांद बाबू के साथ उसका चचेरा भाई भी था. गांव की पुलिया पर पहुंचते ही आरोपियों ने चाकू से उस पर हमला कर किया. साथ ही चांद बाबू के भाई पर भी हमलावरों ने कई वार किए. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. आनन-फानन में चांद बाबू और उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चांद बाबू की मौत हो गई.

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई. शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया या है. पुलिस इस विवाद को पुराना बता रही है. पुलिस के मुताबिक, विवाद के चलते चांद बाबू पर उसी के दोस्तों ने हमला किया था. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !