बस्ती की जनसभा में सीएम योगी बोले 400 पार की बात सुनते ही, कांग्रेस सपा को आ जाते हैं चक्कर...

CM Yogi rally in Basti: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बस्ती में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, चार सौ पार की बात होती है तो समाजवादी पार्टी कांग्रेस तो इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगता है। सीएम ने कहा कि चक्कर इसलिए आने लगता है क्योंकि ये दोनों मिलकर के 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये जनता से पूछते हैं कि इस प्रकार का नारा क्यों, तो जनता से आवाज आती है कि आएंगे तो मोदी जी ही जीतेंगे तो मोदी जी है। एक ही स्वर गूंजता है तो जनता कहती है कि जो राम को लाएं हैं उन्हें हम लाएंगे। 
बीजेपी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

सीएम योगी ने कहा कि पांच सौ वर्षों का इंतजार मोदी जी ने समाप्त करवाके प्रभु रामलला को मोदी जी ने अयोध्या में विराजमान कर दिया है। भारत के विकास विरासत का ये अद्भुत संगम जो आज आपको दिखता है कोई सोचना था कि गोरखपुर में एम्स होगा। आज गोरखपुर में एम्स, महराजगंज में मेडिकल कॉलेज, सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज, बस्ती में मेडिकल कॉलेज एक लंबी श्रृखला हर जनपद में मेडिकल कॉलेज की स्थापना का कार्य 40 साल से इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी से यहां का मासूम दम तोड़ता था। मोदी जी ने यहां के बचपन को बचाने के लिए, स्वच्छ भारत अभियान, हर घर नल योजना मेडिकल कॉलेज जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं देकर के जो कार्य किया है उसके प्रति कृतिज्ञता ज्ञापित करने का वक्त है। 

राम भक्त राम द्रोहियों के बीच चल रहा संग्राम- सीएम

सीएम योगी ने कहा कि राम भक्तों राम द्रोहियों के बीच चल रहा ये वर्तमान का संग्राम बीजेपी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर विकसित भारत के लिए मोदी जी के नेतृत्व में हम आपसे यही अपील करने आए हैं। ये क्षेत्र कभी तरसता था कि यहां कभी एक चीनी मिल चल जाती. आज चीनी मिलें चल रही हैं। गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ है, गोरखपुर में कांग्रेस के समय में बंद हुआ फर्जिलाइजर का कारखाना फिर से चालू हो चुका है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !