महाराष्ट्र LIVE: औरंगाबाद ट्रेन हादसे में मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि देगी - सीएम उद्धव सरकार

    • महाराष्ट्र• 08 May 2020 • 


 दिल दहला देने वाली घटना हुई है। औरंगाबाद में रेल की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों को एक मालगाड़ी ने रौंद दिया, जिसमें करीब 16 प्रवासियों के मरने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन के पास ये हादसा हुआ है। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि औरंगाबाद के करमद के पास यह हादसा हुआ है। मालगाड़ी की एक खाली रैक ने कुछ लोगों को रौंद दिया। स्थिति को संभालने के लिए आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच रही है। 

 कि महाराष्ट्र में एक रेल दुर्घटना में जान माल के नुकसान से काफी दर्द हुआ, मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। मैंने रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्र सरकार और रेलवे प्रशासन के संबंधित अधिकारियों से बात की है ताकि हर संभव सहायता सुनिश्चित की जा सके। शोक संतप्त परिवारों को मेरी संवेदना। 

-महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में रेल दुर्घटना अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस हादसे में अपनों को खोने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह


-महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे में श्रमिकों की मौत से बेहद दुखी हूं । रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से बात की है और वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। आवश्यकतानुसार, हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

- दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हैं। घायलों को औरंगाबाद के सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। 

- दक्षिण मध्य रेलवे के नांदेड़ डिवीजन के जालना और औरंगाबाद के बीच एक मालगाड़ी ने 15 से अधिक प्रवासी मजदूरों को रौंद डाला।
 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !