अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को OTT प्लैटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर होगी रिलीज

Dil Bechara to premiere on Disney Plus Hotstar: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

 दिवंगत एक्टर के सम्मान में ओटीटी प्लैटफॉर्म यह फिल्म जो सब्सक्राइबर नहीं हैं, उनको भी देखने की सुविधा देगा। इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे और उन्होंने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की। 

वॉल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, "हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर की विरासत को संजोकर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं। उनके बेहतरीन जीवन और उम्दा काम के सम्मान में हम 'दिल बेचारा' को इस जुलाई डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे और यह सभी ग्राहकों के साथ ही उनके लिए भी उपलब्ध होगी, जो हॉटस्टार के ग्राहक नहीं हैं। हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करते हैं।"

सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' और बाद में 'राब्ता' में उनके को-एक्टर रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया। उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है। सुशांत के निधन से 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा, 'अभी तो इतना कुछ बाकी था सुशांत। आपने मुझे कुछ ही समय में बहुत कुछ सिखाया और यादें दीं। उसके लिए मैं हमेशा के लिए आपकी आभारी रहूंगी।

 हमारा प्रिय उपन्यास- द फॉल्ट इन आवर स्टार्स। मैंने अपने वेब पेजों को 100 बार रीफ्रेश किया और उम्मीद की कि मैं किसी तरह का भयानक मजाक पढ़ रही हूं। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम नहीं हूं। मैं यहां कुछ बोल नहीं पा रही, पर कोशिश कर रही हूं।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !