Bollywood : हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे एक्टर शार्दुल पंडित


देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी (Coronavirus Epidemic) की एंट्री के बाद देश भर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों के व्यवसाय, काम और जिंदगी को बुरी तरह प्रभावित किया है. लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों के पलायन से हर कोई वाकिफ है. लॉकडाउन के बीच काम से हाथ धो बैठे प्रवासी मजदूर आर्थिक तंगी के चलते पैदल ही अपने घरों को चल पड़े. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इन मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया. इस बीच कई एक्टर्स के आर्थिक तंगी से जूझने की भी खबरें सामने आईं. आशीष रॉय से लेकर राजेश करीर सहित और भी कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया के जरिए मदद भी मांगी.

अब खबर है कि टीवी सीरियल 'बंदिनी' फेम शार्दुल पंडित (Shardool Pandit) भी आर्थिक परेशानियों और काम ना मिलने के चलते एक्टिंग और मुंबई को छोड़कर वापस अपने घर जा रहे हैं. एक्टर बीते लंबे समय से बिना काम के बैठे हैं, ऐसे में उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते अब एक्टर ने एक्टिंग और मुंबई छोड़ने का फैसला लिया है.

एक ख़ास मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि 'हेल्थ प्रॉब्लम्स की वजह से मैं पिछले 8 महीने से बेरोजगार बैठा हूं. साल भर में करीब 3 बार मुझे पीलिया हो चुका है और यही कारण है कि मेरे हाथ से 'मुझसे शादी करोगे' भी निकल गया.'

एक्टर ने आगे बताया कि, 'लॉकडाउन के पहले मुझे एक वेब सीरीज ऑफर हुई थी, लेकिन अब समझ नहीं आ रहा कि वह भी मुझे करना है या नहीं. मैं पहले ही काम से बाहर होने के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और लॉकडाउन के बाद मेरे हालात और भी बुरे हो गए हैं. अब मेरी सेविंग्स भी खत्म हो चुकी है. अब मेरे पास मुंबई छोड़कर घर लौटने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचा है. मैं मुंबई नहीं छोड़ना चाहता था, लेकिन काम करूं या ना करूं किराया और दूसरे खर्चे तो देने ही पड़ेंगे.'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !