UP Azamgarh : छह और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, एक्टिव मरीजों के मामले में पूर्वांचल में दूसरे नंबर पर पहुंचा


आजमगढ़ में शनिवार को छह और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रवासी हैँ। नए मरीजों के साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 149 हो गई है। इसमेें तीन मरीजों की मौत हो चुकी है और 31 स्वस्थ्य हो चुके हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 115 हो गई है। एक्टिव मरीजों की संख्या में आजमगढ़ पूर्वांचल में दूसरे नंबर पर आ गया है। आजमगढ़ से ज्यादा 134 एक्टिव मरीज जौनपुर में हैं। 

सीएमओ डॉक्टर एके मिश्रा के अनुसार शनिवार को जिन छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें फूलपुर तहसील के रसावां, सेखवलिया गांव के एक-एक व्यक्ति, लालगंज तहसील के डढ़वल, मार्टिनगंज तहसील के मकबूलपुर गांव के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इसके अलावा सगड़ी तहसील के दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आजमगढ़ में लगातार मेडिकल स्टाफ भी कोरोना का शिकार हो रहा है। शुक्रवार को 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसमें जीयनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर भी शामिल थे। सदर अस्पताल के डाक्टर, एलटी, एंबुलेंस चालक, स्टाफ नर्स तक कोरोना का संक्रमण पहुंच चुका है। अन्य लोगों में 14 मुबई से लौटे प्रवासी और एक प्रवासी की पत्नी थी।

शुक्रवार को जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव थी, उनमें जीयनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर के अलावा सदर तहसील के जहानागंज ब्लाक के पुनर्जी, मार्टीनगंज तहसील के पवई ब्लाक के भानीपुर पवई गांव के तीन-तीन व्यक्ति, सदरपुर का एक व्यक्ति, निजामाबाद तहसील के मोहम्मदपुर ब्लाक के अहियाई गांव के दो व्यक्ति, अररा का एक व्यक्ति, फूलपुर तहसील के बेलइसा अंबारी के दो व्यक्ति, मेहनगर तहसील के सिंहपुर सरैया का एक व्यक्ति, बूढ़नपुर तहसील के माधोपुर गांव का एक व्यक्ति और भरौली कोयलसा का एक व्यक्ति पॉजिटिव था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !