UP Bareilly : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक को आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाये ,युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर परिजन आग बबूला हो गया और युवक को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने प्रेमी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


युवक के परिजनों ने लड़की के पिता-भाई और एक महिला के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के पिता भाई और मोहल्ले की एक महिला को हिरासत में लिया है। हत्या की सूचना पर एसपी देहात और सीओ ने घटनास्थल का दौरा करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

फरीदपुर के मोहल्ला परा के बाबूराम कश्यप का बेटा शिवम (20) सब्जी बेचकर घर का गुजारा करता था। शिवम के पड़ोस की लड़की से प्रेम संबंध हो गए। 


अवैध संबंधों के चलते लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद परिवार वालों ने बेटी को घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। सोमवार की रात लड़की ने शिवम को फोन करके घर बुला लिया, तभी वहां लड़की के परिजन पहुंच गए। प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर परिजन बौखला उठे।


परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद लड़की के पिता और भाई ने शिवम को बेरहमी से पीटा। पिटाई से शिवम बेहोश हो गया। मोहल्ले में शोर सुनकर शिवम के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शिवम को गंभीर हालत में फरीदपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार को शिवम के इलाज के दौरान मौत हो गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !