कोरोनावायरस का अब तक का नया रिकॉर्ड यूपी के प्रयागराज में मिले 239 कोरोना संक्रमित , पिछले 24 घंटे में हुई यूपी में कोरोना संक्रमितों की सबसे अधिक मौतें

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ( संगम नगरी ) में गुरुवार को सैंपल रिपोर्ट की जांच में कोराेना पॉजिटिव केस ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया ।  जनपद में गुरुवार की देर शाम जारी रिपोर्ट में 239 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आये हैं. इस तरह प्रयागराज में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2240 तक पहुंच गया. वहीं, जिले में अबतक संक्रमण के चलते 50 लोगों की मौत हो चुकी है. शहर में कोरोना के 1140 एक्टिव केस हैं.

जनपद में आज स्वस्थ होकर 37 मरीज घर वापस लौट चुके हैं. जिले में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1050 तक हो गयी है. प्रयागराज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीएस बाजपेयी ने इस संबंध में जानकारी दी.

यूपी के इन में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले चुका है. बीते 24 घंटे में जनपद में रिकॉर्ड 485 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये. लखनऊ में अब तक कुल 7615 संक्रमण के मामले सामने आये हैं, इनमें से 4381 एक्टिव केस हैं. वहीं, संक्रमण की वजह से अबतक 90 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं. सार्वाधिक एक्टिव केस मामले में लखनऊ प्रदेश में सबसे ऊपर है.

यूपी में सबसे ज्यादा मौतें

इससे पहले उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 3765 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 57 और मौतों के साथ इस संक्रमण से जान गंवाने वालों का आंकड़ा गुरुवार को 1587 हो गया. प्रदेश में मौत के 57 मामले किसी एक दिन में मृतकों का सबसे बड़ा आंकड़ा है. संक्रमण के 3765 मामलों का आंकड़ा भी एक दिन में सबसे ज्यादा है.

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !