चंदौली के नौगढ़ चकरघट्टा थाना , भैसौड़ा गांव में दस केवीए का ट्रांसफार्मर दस दिनों से जला , ग्रामीणों ने उपकेंद्र और तहसील का घेराव करने का दिया चेतावनी

चंदौली के नौगढ़ चकरघट्टा थाना , भैसौड़ा गांव में दस केवीए का ट्रांसफार्मर दस दिनों से जला है। हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत के बाद ट्रांसफार्मर तो बदला गया लेकिन यह भी जला हुआ है। इससे नाराज होकर गांव के लोगों ने रविवार को ट्रांसर्फार के समीप खड़े होकर प्रदर्शन किया। 
ग्रामीणों ने दिया चेतावनी :  ग्रामीणों ने  चेतावनी दिया हैं  कि यदि जल्द ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो आंदोलन किया जाएगा। भैसौड़ा गांव में लगा दस केवीए का ट्रांसफार्मर 2 जुलाई को जल गया। दो-तीन दिन इंतजार के बाद गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराया। इसके बाद विभागीय टीम गांव में पहुंची और जला हुआ ट्रांसफार्मर उतार कर नया ट्रांसफार्मर लगा दिया। बावजूद इसके बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हुई। 
पुन: शिकायत पर  जानकारी मिला कि लगाया गया ट्रांसफार्मर भी जला हुआ है। गांव के लाल मोहम्मद ने बिजली विभाग के एसडीओ से बात की तो उन्होंने बताया कि गलती से जला हुआ ट्रांसफार्मर चला गया है। उसे बदल कर नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा, लेकिन चार दिन बाद भी नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया। ग्रामीणों ने चेताया कि यदि ट्रांसफार्मर बदल कर बिजली आपूर्ति शुरू नहीं हुई तो उपकेंद्र और तहसील  का घेराव किया जाएगा। 
प्रदर्शन करने वालों में कलाम, जफरुल, अब्दुल, हकीम, अलीम, बदरू,महमूर, आदि मौजूद रहें ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !