ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव , ऐश्वर्या राय बच्चन को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती , आराध्या की हालत सामान्य

KESHARI NEWS24

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले शनिवार से मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी उसी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं. मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया है. आराध्या की हालत सामान्य है.


बीती रात साढ़े बजे जलसा के बगल में स्थित अमिताभ बच्चन के एक और बंगले वत्स से एक एम्बुलेंस निकली थी. दोनों बंगले अंदर से जुड़े हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है एम्बुलेंस से ही ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी के लिए रवाना हुईं थीं.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका बंगला सैनिटाइज और सील कर दिया गया था वहीं ऐश्वर्या अपने घर पर क्वारंटीन थीं. हालांकि कोरोना के लक्ष्णों के चलते अब उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल का कहना है कि दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. बीएमसी अमिताभ के घर को सैनिटाइज़ करने का काम कर रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !