UP : प्रयागराज के नैनी लेबर कालोनी में 18 साल का युवक लोहे की पाइप में फंदा लगाकर किया खुदकुशी

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के यमुनापार नैनी कोतवाली अंतर्गत लेबर कालोनी में रहने वाले जलकल विभाग कर्मी का 18 साल का बेटा मंगलवार रात घर में लोहे की पाइप में फंदा लगाकर झूल गया। लोगों ने देखा तो उसे उतारकर तत्काल अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को घोषित हुए सीबीएसई बोर्ड के इंटर के रिजल्ट में एक विषय मे कम नम्बर आने से युवक दिमागी रूप से डिस्टर्व हो गया था। उसके इस कदम से परिजनों में मातम छा गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह दिमागी तौर पर कुछ परेशान था। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मूलतः चंदौली के रहने वाले श्याम सुंदर यादव नैनी के जलकल विभाग के जोनल कार्यालय में कर संग्रह अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनके तीन बेटियां व दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। उनकी पत्नी व दो बेटे गांव में रहते हैं। दो बेटियां व चौथे नंबर का बेटा नितिन सिंह यादव (18)  रहता था। श्याम सुंदर अपने तीनों बच्चों के साथ नैनी के लेबर कालोनी में रहते हैं। 

नितिन महर्षि विद्या मंदिर इंटर कालेज दूरवाणी नगर, एडीए कालोनी, नैनी में इंटर का छात्र था। नितिन ने मंगलवार रात में रस्सी से घर के कमरे में लगी लोहे के एंगल में रस्सी के फंदे से फांसी पर झूल गया। बहनों की नजर पड़ी तो वो चीखने लगीं। आसपास के लोग पहुंचे और उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार ‌परिजन शव का पोस्टमार्टम न कराने की गुजारिश कर रहे थे और शव चंदौली ले जाना चाहते थे। अभी लिखा पढ़ी होनी बाकी है। नितिन के जानने वालों ने बताया कि सोमवार को उसका रिजल्ट निकला था। जिसमें वो पास तो था, लेकिन एक विषय में उसका कम नंबर आया था। जिससे वह बहुत परेशान था। जब‌कि कुछ लोगों का कहना है कि वह पारिवारिक विवाद से परेशान था। सीओ करछना आशुतोष तिवारी ने बताया कि वह कुछ दिमागी रूप से भी डिस्टर्व था। बाकी शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !