UP Kanpur : 8 पुलिसकर्मी की हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे करीब 38 घंटे से फरार , उन्नाव कोर्ट हुआ छावनी में तब्दील

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश में कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरू में 2 जुलाई की देर रात हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे करीब 38 घंटे से फरार है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। वहीं, ऐसी भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि विकास दुबे उन्नाव कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। जिसके चलते पुलिस ने उन्नाव कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया था। साथ ही एसओजी और सर्विलांस टीम को भी अलर्ट पर रखा गया है। शाम होने के बाद हालांकि तय समय पर कोर्ट बंद हो गई। 

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के सरेंडर को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस को इनपुट मिला है कि विकास उन्नाव कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। जिसके बाद कोर्ट परिसर एएसपी सहित भारी पुलिस बल को तैनात किया गया था। हालांकि इस बात कि अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

एसपी रोहन पी कनय ने वायरलेस सेट के जरिए सफीपुर, फतेहपुर चौरासी, बांगरमऊ, माखी व हाईवे के सभी थानों की पुलिस को अपने-अपने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए। सदर व गंगाघाट पुलिस को भी अलर्ट कर एक-एक वाहन को चेक करने आदेश दिया हैं ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !