Xiaomi ने घटाई अपने सभी फोन का रेंट , ₹2999 में मिल रहा नया शानदार स्मार्ट फोन , जल्द ही खरीदें यह फोन


स्मार्टफोन्स की कीमतें कभी कम तो कभी ज्यादा होती रहती हैं. अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने बजट रेंज वाले स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ओने बजट स्मार्टफोन Redmi Go की कीमत में भारी कटौती कर दी है. 

आइये जानते हैं क्या है इस फोन की नई खासियत


1) कीमत


Redmi Go में दो वैरिएंट मिलते हैं जिसमें 1GB+8GB इंटरनल स्टोरेज और 1GB+16 GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट. वैसे फ़ोन की कीमत 5,999 (mi.com वेबसाइट के मुताबिक) है लेकिन अब इस पर 3000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.


Redmi Go 1GB+8GB: 2,999 रूपये (ब्लैक कलर)

  • Redmi Go 1GB+8GB: 4,299 रूपये (ब्लू कलर)
  • Redmi Go 1GB+16 GB: 2,999 रूपये (ब्लैक कलर)
  • Redmi Go 1GB+16GB: 2,999 रूपये (ब्लू कलर)

यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि Redmi Go के 1GB+8GB के ब्लू कलर वेरिएंट की कीमत 4,299 रूपये, जबकि सभी वेरिएंट की कीमतें 2999 रूपये ही है.



यह एक बेसिक स्मार्टफोन है. इस फोन का डिजाइन बेहद सिंपल है. इस फोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है, जबकि पावर के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी लगी है. यह फोन Android Oreo(Go edition) पर काम करता है. इसमें ड्यूल डिम का सपोर्ट मिलता है.फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है जोकि फ़्लैश लाइट के साथ है. इसके अलावा इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.


Redmi Go का मुकाबला Samsung Galaxy J2 Core से होगा. इस फोन की कीमत 6,299 रुपये है. इसमें ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर्स ऑप्शन मिलते हैं. इस फोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले मिलता है.


परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Exynos 7570 क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा यह फोन 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के आता है. इस फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम और ऐप्स को खास तरह से ऑप्टिमाइज किया गया है ताकि 1GB रैम होने के बावजूद भी यह फोन बिना हैंग हुए चलेगा


पावर के लिए फोन में 2600mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है यह बैटरी 14 घंटे तक का बैकअप दे सकती है. यह फोन ऐंड्रॉयड गो एडिशन के बावजूद ऐंड्रॉयड 8.0 ऑरियो ओएस पर चलता है. कीमत के हिसाब से Galaxy J2 Core एक महंगा स्मार्टफोन है क्योंकि इस कीमत 2GB रैम वाले स्मार्टफोन आसानी से मिल जाते हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !